Latest Media Coverage

Recent News

बाबा रामदेव की कोरोलिन बड़ी बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी को बर्बाद करके ही रहेगी….
नोट: — यह कारगर दवा है ,और कोरोना को भारत ही हरायेगा….

टू चाइल्ड पॉलिसी को लेकर नारी शक्ति हो रही एकजुट जनसंख्या समाधान को लेकर अपनी बात मजबूती से रखने के लिए नारी शक्ति एकजुट होकर आवाज को बुलंद करने में लगी है। जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष सावित्री चौधरी समाज सेवा के साथ ही देश की समस्याओं को भी पुरजोर उठा रही हैं। समयकृसमय पर देश के महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर अपनी राय रखती हैं। बालिका शिक्षा पर जोर एवं देश में टू चाइल्ड पॉलिसी को लागू कराने को लेकर वे कई वर्षों से संघर्षरत है।

आज दिनांक 6/6/2020को भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के महामंत्री श्री सुनील बंसल जी ने video conferencing की आज वर्चुअल रैली के माध्यम से महिलाओं को संबोधित किया और मोदी जी के दूसरे कार्यकाल 6 साल पूरे होने की सारी उपलब्धियां गिनाई और महिलाओं को जागरूक होने के लिये अपील की तथा कोरोना महामारी में महिलाओं द्वारा किये गए कार्यो की सराहना की और ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को जोड़ने पर जोर दिया क्योकि महिलाओं को देश कीआधी आबादी माना जाता है और बंसलजी ने कहा कि अभी कोरोना से जंग बाकी है अपना व परिवार का ध्यान रखें सोशल डिस्टेनसिंग बनाये रखें ।

बुलंदशहर में दैनिक जागरण पेम्पेर्स स्वास्थ्य शाला कार्यक्रम में माताओं को बच्चों की देखभाल के साथ साथ छोटा परिवार व सुखी परिवार की सीख देते हुये।जनसंख्या के मुद्दे पर अपनी बात रखने तथा पेम्पेर्स स्वास्थ्य शाला में बच्चों को उपहार देने का शोभाग्य प्राप्त हुआ।
सावित्री चौधरी
राष्ट्रीय अध्यक्ष
जनसंख्या समाधान फाउन्डेशन(रजि1593)’

दिनांक 20/7/ 2019 को अनूप शहर में कांति प्रकाश सरस्वती विद्या मंदिर में एक विधिक साक्षरता अभियान के तहत शिविर लगाया ।जिसमे स्कूल के बच्चों, टीचरों तथा लोगों को अपने कर्तव्यों और अधिकारों के प्रति जागरूक किया। और लड़कियों तथा महिलाओं को सशक्त होने की शिक्षा दी।जिसके मुख्य अतिथि जिला जज रहे। तथा स्कूल के प्रधानाचार्य जी ने सभा कीअध्यक्षता की तथा जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की टीम को भी इनवाइट किया गया। फाउंडेशन की टीम व राष्ट्रीय अध्यक्ष सावित्री चौधरी अपने विषय को रखा सभी ने इस विषय को गंभीरता से लियाऔर जज साब ने तो बार बार कहा कि हमारे देश मे सारी समस्याओं की जड़ बढ़ती आबादी है इस पर काम होना चाहिये।सरकार को इस पर ठोस कदम उठाना चाहिये।